मोबाइल का लालच देकर बुलाया घर में और दिखाई अश्लील फिल्म
मोबाइल का लालच देकर बुलाया घर में और दिखाई अश्लील फिल्म
Share:

हल ही में एक अपराध का मामला गुरुग्राम से सामने आया है. जी हाँ, हरियाणा के गुरुग्राम में हाल ही में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने का खुलसा हुआ है. बताया जा रहा है यहाँ स्थित सुल्‍तानपुर में 8 साल की बच्‍ची के साथ उसके ही पड़ोसी ने दुष्‍कर्म किया है और वहीं जानकारी मिली है कि उससे पहले उसने बच्‍ची को अपने मोबाइल फोन पर आपत्तिजनक वीडियो दिखाया था और उसे वैसा ही करने के लिए कहा था.

मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्‍सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस इस मामले में कार्यवाही कर रही है. आप सभी को बता दें कि यह घटना रविवार की बताई जा रही है. बतया गया है कि जब बच्‍ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाले शख्‍स ने उसे मोबाइल का लालच देकर अपने घर बुलाया. उसके बाद उसे मोबाइल पर आ‍पत्तिजनक यानि पोर्न वीडियो दिखाया और उस वीडियो में जिस तरह महिला चिल्ला रही थी उसने लड़की को वैसे ही चिल्लाने के लिए कहा. इसी बीच उसने बच्‍ची को गलत तरीके से छुआ और फिर उसके साथ दुष्‍कर्म किया. उसके बाद जैसे ही आरोपी बाथरूम गया वैसे ही बच्‍ची वहां से भाग निकली और उसने रोते-रोते अपने साथ हुई गंदी हरकत के बारे में माता-पिता को बताया.

इसके बाद माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आरोपी को बठिंडा का रहने वाला बताया. उन्होंने बताया कि उसका नाम जीतेंद्र है और वह पिछले करीब 6 महीने से सुल्‍तानपुर के एम्‍युजेंट पार्क में काम कर रहा है. अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि बच्‍ची ने आरोपी की पहचान कर ली है और उसे जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हाथ और जूते से की हैवान टीचर ने बच्चे की पिटाई, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

लेस्बियन लडकियां संभोग का आनंद लेने के लिए करती थीं सेक्स टॉय का इस्तेमाल लेकिन...

अगर आप भी मंगवाते हैं स्वीगी से खाना तो हो जाइए सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -