भाभी अकेला देख बहक गया देवर, दुष्कर्म नहीं कर सका तो महिला का किया ऐसा हाल
भाभी अकेला देख बहक गया देवर, दुष्कर्म नहीं कर सका तो महिला का किया ऐसा हाल
Share:

नई दिल्ली : कहते है कि देवर और भाभी का रिश्ता सबसे दोस्ताना रिश्ता होता. एक देवर हमेशा अपनी भाभी के मुसीबतो में साथ देता है लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक ने देवर-भाभी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया. भाभी को अकेला देख देवर की नीयत डोल गई और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. जब वह अपने इस नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो सका तो चाकू से हमला कर भाभी को दूसरी मंजिल से निचे फेंक दिया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के वजीरपुर इलाके में रहने वाली महिला के साथ यह घटना घटी. आरोपी युवक अपनी भाभी पर कई समय से गंदी नज़र रखता था. घटना वाले दिन भाभी को घर में अकेला देख देवर दुष्कर्म की कोशिश करने लगा. विरोध करने के दौरान पीड़ित महिला ने अपने पति को कॉल कर दिया जिसके बाद आरोपी वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद आरोपी युवक वापस लौटा और अपनी भाभी के ऊपर चाकुओ से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

इसके बाद आरोपी ने अपनी भाभी को दूसरी मंजिल से निचे फेंक दिया. घायल महिला को पड़ोसियों ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वही स्थानीय लोगो ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इश्क में धोखे की दास्तान, बॉयफ्रेंड ने दोस्तों संग छात्रा से किया गैंग रेप

नेपाली लड़की को पत्नी की तरह रखा, 6 साल में 4 बार प्रैग्नेंट किया

बैग में युवती की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप

तीसा में अध्यापकों की पिटाई के बाद हुआ हंगामा, एडीएम व एएसपी घायल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -