नेपाली लड़की को पत्नी की तरह रखा, 6 साल में 4 बार प्रैग्नेंट किया
नेपाली लड़की को पत्नी की तरह रखा, 6 साल में 4 बार प्रैग्नेंट किया
Share:

मुजफ्फरपुर : नेपाल के काठमांडू से पढाई के लिए उत्तरप्रदेश आई एक नेपाली लड़की को एक अकॉउंटेड से प्यार हो गया. प्यार परवान चढ़ा तो लड़की दोनों के बीच जिस्मानी रिश्ते पनपने लगे. युवक एक किराये के रूम में युवती से मिलता था. युवक ने युवती को शादी करने की बात कही. युवती उसे अपना पति मानने लगी थी. करीब 6 साल के रिलेशन में लड़की चार बार प्रैग्नेंट हुई लेकिन उसका गर्भपात करा दिया गया.

प्रेमी युवक ने जब शादी से इंकार कर दिया तो युवती ने थाने में शिकायत दर्ज़ कराई. जानकारी के मुताबिक मिठनपुर थाने में लड़की ने शिकायत दर्ज़ करते हुए आरोप लगाया कि प्रेमी दूर जाने के लिए अब उसके साथ मारपीट करता है. आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर 6 साल तक उसका शारीरिक शोषण किया. वह उसे पति मानकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने को राजी हो गई. पीड़िता ने आरोपी पर शारीरिक शोषण, मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज़ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने दोनों के बीच के संबंध की बात स्वीकार कर ली है और वह युवती के साथ शादी करना चाहता है लेकिन घरवाले राजी नहीं होने की वजह से वह शादी नहीं कर पाया. फिलाहल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

14 साल जीजा ने साली को पत्नी बनाकर रखा, अब उसके साथ की ऐसी नाइंसाफी

फडणवीस बोले खेती से जीविका चलाने वाले किसानों की ही होगी कर्जमाफी

लिव इन रिलेशनशिप जुड़ी ये क़ानूनी बातें जरूर जानना चाहिए

50 साल लिव इन में रहे, मोक्ष की चाह में अब की शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -