किन्नर के शरीर पर केरोसिन डालकर दी जान से मारने की धमकी
किन्नर के शरीर पर केरोसिन डालकर दी जान से मारने की धमकी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कोलकाता का है. यहाँ की सड़क पर एक किन्नर के शरीर पर केरोसिन डालकर उसे जान से मारने की धमकी दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना को बीते शुक्रवार रात का बताया जा रहा है. जहाँ के फूलबागान थाना क्षेत्र में यह सब हुआ है. मिली खबर के अनुसार इस मामले में एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, ''कांकुड़गाछी के सेकंड लेन में रहने वाले 20 साल के किन्नर संदीप काकुली देर रात दवा खरीदने के लिए घर से बाहर निकली थी.'' इस मामले में अब यह आरोप है कि उस समय क्षेत्र में कई लड़के बैठकर अड्डेबाजी कर रहे थे. संदीप को देखते ही इन लोगों ने उसे छेड़ना और अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए. हालांकि वह चुपचाप दवा दुकान की ओर जा रही थी. वहीं आगे यह भी बताया गया है कि आरोप है कि उसी समय पीछे से एक युवक आया और उसके शरीर पर केरोसिन तेल उड़ेल दिया. वहीं उसे जान से मारने की धमकी दी गई. इस मामले में खबर मिली है कि उस दौरान डर के मारे संदीप घर भाग गयी और परिवार के सदस्यों को जब इस बारे में जानकारी मिली तो तुरंत फूलबागान थाने को सूचना दी गई.

वहीं इलाके के लड़कों के खिलाफ लिखित शिकायत की गई और इसके बाद देर रात को ही पुलिस ने छापेमारी कर एक युवक को धर दबोचा है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जिस युवक को गिरफ्तार किया गया है उसका दावा है कि सिर्फ मस्ती करने के लिए उसने दोस्तों के साथ मिलकर संदीप के शरीर पर पानी डाला था, केरोसिन नहीं था. बीते शनिवार को कोलकाता पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है.

कोरोना से तबाह हो गया यह देश, बेडशीट में लपेट कर रखनी पड़ रही हैं लाशें

गोविंदा संग कॉमेडी कर मशहूर हुए सतीश कौशिक, बोनी कपूर से मांगी थी इस बात की माफ़ी

कोरोना : विदेशी यात्रियों के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, जब्त होगा सबका पासपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -