कोरोना : विदेशी यात्रियों के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, जब्त होगा सबका पासपोर्ट
कोरोना : विदेशी यात्रियों के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, जब्त होगा सबका पासपोर्ट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दुनिया भर में कहर बरपा रहे कोरोना वायरस के संदिग्ध विदेशियों के पासपोर्ट जब्त किए जाएंगे. इन विदेशियों की निगरानी की जिम्मेदारी पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने संयुक्त पुलिस आयुक्त लॉ एंड ऑर्डर नवीन अरोरा को जिम्मेदारी सौंपी है. बता दें कि कोरोना के संदिग्ध इन विदेशी यात्रियों को लगभग दो हफ्ते पहले पकड़ा गया था. 

इन सभी विदेशियों को लोकबंधु अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है और वहीं इन सभी लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया था. इस मामले की जांच संबंधित थाने के प्रभारी निरीक्षक कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि इन कोरोना संदिग्ध विदेशियों को ब्लैक लिस्टेड भी कर दिया गया है. इसके अलावा विवेचना अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि सभी विदेशी यात्रियों की ट्रैवल हिस्ट्री की पूरी जानकारी जुटाएं.

आपको बता दें कि यूपी स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, उत्तर प्रदेश में अब तक 6052 लोगों में कोरोना वायरस जैसे लक्षण पाए गए हैं. इनमें से अब तक 483 लोग जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए. जबकि 8836 लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है. इसके अलावा 22,897 लोगों को 28 दिन के ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है.

CORONAVIRUS: इस संस्थान ने पहले दिन की 21 सैंपल की जांच

EPFO का होगा फटाफट निपटारा, समय सीमा हुई तय

वित्त वर्ष 2020-21 में भारत की आर्थिक विकास दर का होगा ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -