गोविंदा संग कॉमेडी कर मशहूर हुए सतीश कौशिक, बोनी कपूर से मांगी थी इस बात की माफ़ी
गोविंदा संग कॉमेडी कर मशहूर हुए सतीश कौशिक, बोनी कपूर से मांगी थी इस बात की माफ़ी
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुके सतीश कौशिक का आज जन्मदिन है. सतीश को आप सभी ने अधिकतर गोविंदा के साथ फिल्मों में देखा होगा वह उनके साथ साइड रोल करते थे लेकिन उनकी पॉपुलरिटी काफी अच्छी है. सतीश आज अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं और वह एक बेहतरीन स्टार्स हैं. वैसे एक्टर होने के साथ ही सतीश कुछ फिल्मों के निर्माता भी रहे. उनकी डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म थी ''रूप की रानी चोरों का राजा.'' आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण बोनी कपूर ने किया था. सतीश कौशिक ना सिर्फ एक बड़े कलाकार हैं बल्कि वे एक नेकदिल और अच्छे इंसान भी हैं.

जी हाँ उन्होंने अपनी कला के प्रति अपनी ईमानदारी कुछ साल पहले ही दिखाई थी जब उन्होंने अपनी पहली डयरेक्शनल फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा के 25 साल पूरे होने पर एक ट्वीट के जरिए फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर से माफी मांगी थी. आइए जानते हैं कि क्या थी माफी की वजह? जी दरअसल इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होना वह वजह थी. इस फिल्म को बहुत बड़े बजट में बनाया गया था और करीब 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने महज 3 करोड़ के करीब की कमाई की थी. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर बोनी कपूर को बहुत नुकसान हुआ था. उन्हें इतना नुकसान हुआ कि अगले दो साल तक उन्होंने कोई फिल्म प्रोड्यूस नहीं की थी.

वहीं सतीश कौशिक ने साल 2018 में फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक ट्वीट लिखा था जो किसी माफीनामे से कम नहीं था. उन्होंने ये बात कुबूली कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक डिजास्टर साबित हुई थी. जी दरअसल उन्होंने लिखा था- ''हां, 25 साल पहले ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक डिजास्टर साबित हुई थी. वो मेरे पहले बच्चे की तरह थी. आज भी वो फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है. मैडम श्रीदेवी को मिस कर रहा हूं. सॉरी बोनी कपूर जिन्होंने मुझे इस फिल्म से ब्रेक दिया मगर इस फिल्म के बाद वे टूट गए. इस फिल्म के 25 साल मना रहा हूं.'' वैसे सतीश अब तक कई फिल्मों में दमदार किरदार निभा चुके हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं.

कोरोना का शिकार हुआ इस एक्टर का रिश्तेदार, लाइव आकर किया खुलासा

फिल्म देने के बदले इस एक्टर को डायरेक्टर ले गया था कमरे में और फिर...

स्केच बनाकर फराह खान की बेटी ने कमाए इतने रुपए, जानवरों की मदद के लिए देंगी दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -