युवक पर 13वीं मंजिल से कूद पड़ी महिला , दोनों की मौत
युवक पर 13वीं मंजिल से कूद पड़ी महिला , दोनों की मौत
Share:

आजकल आ रहे अपराध और मौत के किस्से लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुजरात की राजधानी अहमदाबाद का है. इस मामले को सुनकर सभी हैरान है. जी दरअसल इस मामले में अहमदाबाद के खोखरा इलाके में एक महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि एक बुजुर्ग जो उसी फ्लैट के नीचे से होकर गुजर रहे थे उन्हीं के ऊपर 13वीं मंजिल से छलांग लगाने वाली महिला जा गिरी और इस घटना में महिला के साथ बुजुर्ग की भी मौके पर ही मौत हो गई.

जी हाँ, बताया गया है कि ''अहमदाबाद के खोखरा इलाके में परिष्कार-2 नाम की बिल्डिंग है. उस बिल्डिंग के फेज-2 में ब्लॉक-ई में 30 साल की महिला अपने भाई के घर बीमारी का इलाज करवाने के लिए आई थी. तभी परिवार में किसी शख्स ने ध्यान नहीं दिया और महिला ने 13वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली.'' इसी के साथ इस मामले में यह भी खुलासा हुआ है कि ''

इसी बीच नीचे से गुजर रहे 69 साल के युवक पर महिला आ गिरी और इस घटना में दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.'' वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इसी के साथ इस मामले में और जानकारी जुटाने के लिए पुलिस जांच में लगी है.

लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...

तीन तलाक़: पत्नी ने किया अवैध संबंधों का विरोध तो पति ने कहा- मैं एक रखूं या चार तुझे क्या ....

एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने युवती पर फेंका एसिड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -