तीन तलाक़: पत्नी ने किया अवैध संबंधों का विरोध तो पति ने कहा- मैं एक रखूं या चार तुझे क्या ....
तीन तलाक़: पत्नी ने किया अवैध संबंधों का विरोध तो पति ने कहा- मैं एक रखूं या चार तुझे क्या ....
Share:

अमरोहा: उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक पत्नी का अपने पति के दूसरी महिला से अवैध संबंधों का विरोध करना महंगा पड़ गया। विरोध करने पति ने पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि मैं एक रखूं या चार तुझे क्या। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। बटवाल मोहल्ला निवासी एक महिला का विवाह दस साल पहले शहर के ही नियाज के साथ हुआ था।

पीड़िता का कहना है बीते कुछ दिन से ही उसका पति देर रात को घर आता था। पता चला कि उसके पति के दूसरी महिला से अवैध संबंध हैं। इसके बाद महिला ने पति के अवैध संबंधों का विरोध किया। आरोप है कि यह सुनकर पति गुस्से से भड़क गया। उसने गाली गलौच करते हुए कहा कि मैं एक पत्नी रखूं या चार तुझे कोई मतलब नहीं है। पति ने एक अक्तूबर की रात को नौ बजे पत्नी को तीन तलाक देकर, मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। 

उसके बाद पीड़िता मायके पहुंची और आपबीती घटना परिजनों को बताई। महिला ने कल गुरूवार को पति के खिलाफ कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को शिकायत दी। प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार का कहना है अवैध संबंधों के विरोध पर पत्नी को तीन तलाक देने और मारपीट कर घर से निकालने का मामला संज्ञान में आया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

रेप के बाद लड़की को जंगल में पटक गए दरिंदे, शर्ट पहनाकर ले गए अस्पताल

बहन की दूसरी शादी से नाराज था भाई, पिलाई नशीली लस्सी और...

खूब पबजी गेम खेलता था लड़का तो घरवालों ने छीन लिया मोबाइल और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -