लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...
लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के राष्ट्रीय सुदूर संवेदी केंद्र (NRSC) के एक वैज्ञानिक की कथित रूप से हत्या करने को लेकर शुक्रवार को एक लैब तकनीशियन को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया है कि एक अक्टूबर को 56 वर्षीय एस  सुरेश कुमार को अपने ही अपार्टमेंट में मृत पाया गया था और उनके सिर पर चोट के निशान मिले थे।

पुलिस के अनुसार, सुरेश NRSC में तकनीकी विशेषज्ञ थे। वह परिवार से दूर यहां अकेले रह रहे थे। पुलिस कमिश्नर अंजनि कुमार ने एक बयान में बताया है कि सुरेश के अकेलेपन से आरोपी रक्त नमूने लेने के नाम पर उनके करीब हो गया। उसने अपनी अप्राकृतिक यौनेच्छा की पूर्ति के लिए उसके अकेलेनपन का लाभ उठाया और उसके बदले में उसने पैसे की उम्मीद करने लगा। कमिश्नर के अनुसार जब उसे पैसे नहीं मिले तब उसने सुरेश को मारने का षड्यंत्र रच दिया। 

आरोपी 30 सितंबर को सुरेश के फ्लैट पर गया। आरोपी ने पहले सुरेश के साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर सिर पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस के मुताबिक चेन्नई में रह रही कुमार की पत्नी ने जब अपने पति के अपार्टमेंट में ही रह रहे अपने अन्य रिश्तेदार से कहा कि उनके पति फोन नहीं उठा रहे हैं तो उन्होंने जाकर देखा। उन्हें दरवाजा बाहर से बंद दिखाई दिया, जिसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई।

तमिलनाडु में दर्ज हुआ तीन तलाक़ का पहला मामला, जांच में जुटी पुलिस

तीन तलाक़: पत्नी ने किया अवैध संबंधों का विरोध तो पति ने कहा- मैं एक रखूं या चार तुझे क्या ....

रेप के बाद लड़की को जंगल में पटक गए दरिंदे, शर्ट पहनाकर ले गए अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -