एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने युवती पर फेंका एसिड
एक तरफा प्रेम में पागल युवक ने युवती पर फेंका एसिड
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहाँ आज यानी शुक्रवार को सामने आया है और इस मामले में एक युवती पर एसिड फेंका गया है. वहीं यह सब होने के बाद युवती गंभीर रुप से झुलसी और उसके बाद युवती को परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इस मामले में घरवालों ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. खबरों के मुताबिक इस मामले में सोनहा थाना में तहरीर देते हुए पीड़ित युवती के पिता ने कहा कि, ''बेटी ने बताया था कि गांव का ही रहने वाला युवक पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहा है। शादी करने का दबाव बना रहा है। उसके दबाव के चलते युवती की कही और शादी नहीं हो पा रही है। रिश्ते लेकर जो भी उसके घर आता युवक उसे भगा देता था।''

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार देर रात युवक ने युवती पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह पूरी तरह झुलस गई और परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत में सुधार बताया है। इस मामले में परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो दिल को दहलाने वाले रहे हैं.

बहन की दूसरी शादी से नाराज था भाई, पिलाई नशीली लस्सी और...

खूब पबजी गेम खेलता था लड़का तो घरवालों ने छीन लिया मोबाइल और...

मुंह में मिट्टी-लकड़ी, प्राईवेट पार्ट में कपास के फूल से सनी मिली 6 साल की बच्ची की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -