पत्नी से झगड़ा हुआ तो रिक्शा चालाक ने लगा ली फांसी
पत्नी से झगड़ा हुआ तो रिक्शा चालाक ने लगा ली फांसी
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले में सचेंडी थाना क्षेत्र में पत्नी से झगड़कर पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ परिजनों ने शव लटका देख घटना की जानकारी पुलिस को दी और सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ सचेंडी के हरिसिंहपुरवा निवासी मनोज कुमार (40) ई-रिक्शा चालक था. वहीं इस मामले में परिवार में पत्नी पुष्पा, बेटी सुमन, रेनू, केतकी, रानी व बेटा राहुल, आकाश हैं.

खबरों के अनुसार बेटे राहुल ने बताया कि पिता शराब के लती थे और शराब पीने को लेकर आये दिन मां से उनका विवाद होता था. बीते सोमवार देर रात को वह शराब के नशे में घर लौटे और इस बात को लेकर मां और पिता में कहासुनी हुई. वहीं बीते मंगलवार को पिता ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली और कुछ देर बाद जब मां पहुंची तो देखा कि पिता का शव लटक रहा है.

इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे में पंखे से अंगौछे के सहारे फांसी पर लटका शव उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खबरों के मुताबिक़ अब इस मामले में जांच जारी है. वैसे इसे पहला ऐसा मामला नहीं कहा जा सकता है इसके पहले कई ऐसे मामले अब तक सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

फ्लैट से आ रही थी बहुत तेज़ दुर्गन्ध, जब खुला दरवाज़ा तो उड़ गए होश...

कैदी को कुछ इस तरह फिल्मी स्टाइल में पुलिस गिरफ्त से छुड़ा ले गए बदमाश

गांव में पुराने तालाब के पास पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -