आर्थिक तंगी से परेशान था युवक, दे दी जान

Dec 13 2019 02:40 PM
आर्थिक तंगी से परेशान था युवक, दे दी जान

हाल ही में अपराध का एक मामला हमीरपुर से सामने आया है. इस मामले में बीते गुरुवार को आर्थिक तंगी से परेशान होकर मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के बिंवार थाना क्षेत्र के अरतरा गांव निवासी दीपक उर्फ अरविन्द (28) पुत्र सुखराम साहू मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था और वह कुछ महीने से बीमार भी चल रहा था.

वहीं मिली खबर के मुताबिक ग्वालियर में परिजन उसका इलाज करा रहे थे और आर्थिक तंगी से वह अपना इलाज करवाने में भी असमर्थ था. उसने घर में किसी को ना पाक घर का मुख्य दरवाजा बंद कर लिया और उसके बाद फांसी लगा ली. मिली जानकारी के मुताबिक अब उसकी मौत हो चुकी है.

वहीं कुछ देर बाद परिजन घर लौटे तो घर का दरवाजा बंद देख सभी चिंता में पड़ गये और दरवाजा तोड़कर परिजन अन्दर घुसे तो दीपक को फांसी पर लटकते देख सभी के होश उड़ गए और बताया जा रहा है मृतक अपने छह भाइयों में सबसे बड़ा था। खबर के मुताबिक इससे पहले भी इसी थाना क्षेत्र में कई लोग आर्थिक तंगी से परेशान होकर आत्महत्या का रास्ता अपना चुके हैं और यह पहली ऐसी खबर नहीं है.

राजस्थान में सैलानियों की संख्या में आई कमी, ये है वजह

2 लाख रुपए के लिए पति ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया दहेज़ प्रताड़ना का केस

बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत