पड़ोसी के ससुराल से लौटा युवक और मार ली खुद को गोली

Apr 23 2019 03:20 PM
पड़ोसी के ससुराल से लौटा युवक और मार ली खुद को गोली

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हरदोई, हरपालपुर कटियारी क्षेत्र का है जहाँ एक युवक ने सोमवार की सुबह घर के अंदर 315 बोर तमंचे से गोली मार ली. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सीने के बाईं तरफ गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई और घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में मौके से पुलिस ने तमंचा भी बरामद लिया है.

वहीं मिली जानकारी पर क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ट ने मौके पर जा कर घटनास्थल की जांच पड़ताल की मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. इस मामले में हरपालपुर थाना क्षेत्र के भदार गांव निवासी हरि सिंह के 4 पुत्र जिसमें तीन पुत्र दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं दूसरे नंबर के गौरव 28 गांव में रहकर परिवार की देखभाल करते हैं. वहीं बीते सोमवार की सुबह गौरव ने 315 बोर तमंचे से अपने आप को गोली मार ली और बाई तरफ सीने में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं जब परिजनों ने उसे मृत हालत में देखा तो उन्होंने पुलिस को सुचना दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में बताया गया है कि गौरव 10 दिन पूर्व एक पड़ोसी की ससुराल उन्नाव गया था और वहां से वह कल वापस आया और दिन भर किसी से फोन पर रोते हुए बात कर रहा था. इस मामले में जांच जारी है.

सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...

मेरठ में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची की आंख में लगी गोली

बदमाशों ने पहले की ढाई लाख की लूट और फिर गार्ड के साथ.....