मदरसे से पढ़कर घर लौटी लड़की को नहलाने लगी माँ, देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश..
मदरसे से पढ़कर घर लौटी लड़की को नहलाने लगी माँ, देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश..
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह नोएडा के सेक्‍टर-115 स्थित सोहरखा का है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ सोहरखा स्थित एक मदरसे के मौलाना पर मासूम बच्‍ची को बेल्‍ट से पीटने का आरोप लगा है. जी हाँ, इस मामले में जब पीड़ित परिजनों को इसका पता तब चला जब बच्चियों की मां उनको नहला रही थी. इस मामले में पीड़ि‍त पिता ने इस मामले में सेक्‍टर-49 थाने में मामला दर्ज करवा दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ कासगंज का तहने वाला एक शख्‍स परिवार के साथ सर्फाबाद में रहता है और वह कैब चलाकर परिवार की रोजी-रोटी चलाता है. ऐसे में बताया गया है कि उसकी 8 और 6 साल की दो बेटियां हैं और कैब चालक ने उनका दाखिला सोहरखा स्थित मदरसे में करा दिया. दोनों मदरसे में ही रह रही थीं. ऐसे में दोनों को 10-15 दिन के अंतराल पर अपने घर लाया जाता था. वहीं बीते 4 मई को कैब चालक उनको घर लेकर आया था और उसी दिन जब उनकी मां दोनों को नहला रही थीं तब छोटी बेटी की पीठ पर पिटाई के निशान मिले. इसके बाद मां ने सवाल किया तो बड़ी बेटी ने बताया कि ''अरबी भाषा का एक शब्‍द नहीं बोल पाने पर मौलाना ने उसे बेल्‍ट से बुरी तरह पीटा था.''

इस मामले में यह आरोप है क‍ि मौलाना ने उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हुई और करीब दो घंटे वह पिटाई से बेसुध पड़ी रही. वहीं जब परिजन मदरसे में शिकायत करने पहुंचे तो उन्‍हें धक्‍के देकर वहां से निकाल दिया गया जिसके बाद वह थाने गए. इस मामले में पुलिस जांच के बाद मौलाना को गिरफ्तार किया जा चुका है.

नशे के कारण उजड़ा गया हंसता-खेलता परिवार, कुछ ऐसा हुआ हादसा

अंधेरी रात में पति ने कर दिया नवविवाहित का क़त्ल, और फिर बचने के लिए किया ऐसा काम

दुल्हन डालने जा रही थी वरमाला तभी गई दूल्हे के पैर पर नजर, टूट गई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -