लोन चुकाने के लिए युवक ने महिला को खरीदा और फिर करवाने लगा गंदा काम...
लोन चुकाने के लिए युवक ने महिला को खरीदा और फिर करवाने लगा गंदा काम...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस मामले में को दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने भी संज्ञान लिया है. खबरों के मुताबिक़ स्वाति मालिवाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखकर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की है. बताया गया है कि इस मामले में उत्तरप्रदेश में एक पिता ने चंद पैसों के लिए अपनी विधवा बेटी को बेच दिया, जिसके बाद युवती के साथ कई लोगों ने रेप किया.

केवल इतना ही नहीं इस मामले में जब पीड़ित युवती इस बात की शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अंत में इससे तंग आकर महिला ने खुद को आग लगा ली. वहीं जब वह 80 प्रतिशत तक झुलस चुकी तो उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ वह अब जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. इस मामले को हापुड़ का बताया गया है. जहाँ युवती के पिता और एक आंटी पर आरोप है कि पीड़िता के पति के मरने के बाद उसे बेच दिया गया था और जिस व्यक्ति ने युवती को खरीदा था, उसने कई लोगों से लोन लाया था और अपना लोन चुकाने के लिए उसने युवती को लोगों के यहां घरेलू काम करने के लिए भेजना शुरू कर दिया, जहां पर लगातार उसका रेप और यौन शोषण किया गया. इस मामले में महिला का आरोप यह भी है कि उसके साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया.

इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में महिला कह रही है, "मेरे साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया. जब वो मुझे धमकी देने लगे तो मैंने पुलिस से संपर्क किया. शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और पैसे लेकर केस को दबा दिया. जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो मैंने ये कदम (खुद को आग लगाई) उठाया."

नशे के कारण उजड़ा गया हंसता-खेलता परिवार, कुछ ऐसा हुआ हादसा

दहेज़ के लिए बहु के साथ किया कुछ ऐसा कि...

ससुर के घर पहुंचे दामाद ने नौकरानी के साथ कमरे में देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -