लिफ्ट में जा रही महिला के बहुत करीब आने लगा युवक और फिर हो गई जेल...

Feb 11 2019 03:40 PM
लिफ्ट में जा रही महिला के बहुत करीब आने लगा युवक और फिर हो गई जेल...

हाल ही में अपराध का एक किस्सा दुबई से सामने आया है. जी हाँ, दुबई में एक इंडियन आदमी पर एक आवासीय टॉवर की लिफ्ट के अंदर एक ब्रिटिश पर्यटक का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लग चुका है वहीं दुबई न्यायालय ऑफ़ फ़र्स्ट इंस्टेंस में 24 वर्षीय इंडियन कामगार पर आरोप लगाया गया है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में अभियोजन पक्ष ने उसपर 35 वर्षीय पर्यटक को अनुचित तरीके से छूने का आरोप लगाया है और अब इस मामले में जांच में कई खुलासे हुए है.

वहीं इस मामले में पीड़िता ने बताया, "शाम लगभग चार बजकर 40 मिनट की यह घटना है. मैं 37वीं मंजिल पर जिम में योग करने जा रही थी. एक एशियाई आदमी मेरे साथ लिफ्ट में था. उसमें सिर्फ हम दोनों थे. वह मुझे छूने के लिए एक तरह से मेरे करीब खड़ा था. मैं दूर हट रही थी लेकिन वह मेरे बाईं ओर से नहीं हटा. " पीड़िता ने सरकारी अभियोजक जांचकर्ता को बताया, "वह 34वीं मंजिल पर उतर गया व जब मैं 37वीं मंजिल पर पहुंची तो मैंने पाया कि उसके वीर्य के निशान मेरे कपड़ों पर थे. " इसी के साथ इस मामले में मिली रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने इस बात की सूचना होटल सुरक्षाकर्मियों को दी व सर्विलांस कैमरों की जांच की जा चुकी है और लिफ्ट में कोई कैमरा नहीं था लेकिन आरोपी उस कैमरे में कैद हो गया जब वह लिफ्ट में घुसा था तब.

वहीं इस मामले में हाल ही में बात करते हुए एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि, ''उन्होंने अगले दिन इसी टॉवर से संदिग्ध को अरैस्ट कर लिया और उसने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि वह उसे छूने के इरादे से महिला के बहुत करीब खड़ा हो गया था. वहीं इस मामले में महिला के कपड़ों को जब्त कर लिया गया है और पर्यटक के कपड़ों पर आरोपी के डीएनए के निशान पाए गए है जिससे उसे हिरासत में ले लिया गया है.

पहले पति ने किया गर्भवती पत्नी के साथ ऐसा काम और फिर रातभर....

लूटपाट कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर भी किया जानलेवा हमला

अमरोहा में रेलवे ट्रैक पार करते समय अचानक आ गई एक्सप्रेस ट्रेन, दंपति की हुई ऐसी हालत