5 बच्चो की माँ को पीछे से दबोचकर शख्स दबाने लगा निजी अंग, निकली चीख और फिर....

Feb 08 2019 04:00 PM
5 बच्चो की माँ को पीछे से दबोचकर शख्स दबाने लगा निजी अंग, निकली चीख और फिर....

हाल ही में एक अपराध का सनसनीखेज मामला दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में राष्ट्रीय राजधानी में पांच बच्चों की मां के एकतरफा प्यार में पड़े एक व्यक्ति ने शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी है. जी हाँ, खबरों के अनुसार अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने जानकारी दी है कि, "आरोपी की पहचान हुई है. वह एक जूता बनाने की फैक्ट्री में कंस्ट्रक्टर का काम करता है, जहां महिला भी काम करती थी. पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई इलाके से गुरुवार सुबह उसे गिरफ्तार किया गया. हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया है."

इसी के साथ आगे बात करते हुए पुलिस ने कहा, "घटना बुधवार रात की है जब माधुरी नाम की यह महिला नांगलोई में अपनी छोटी बेटी के साथ अपने घर के बाहर टहल रही थी." इस मामले में बताया जा रहा है कि महिला को अकेला देखकर, आरोपी ने उसे पीछे से दबोज लिया और उसके निजी अंगों को दबाने लगा. उस दौरान महिला दूर हट गई और उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया. इसके बाद गुस्से में आकर आरोपी ने आधे दर्जन से ज्यादा बार उसे चाकू मारा और जब बेटी मां को बचाने के लिए आगे आई तो आरोपी ने उसे घसीटा और फरार हो गया." इस मामले में हाल ही में पुलिस ने बतया कि "स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया और माधुरी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया."

वहीं इस मामले में पता लगा है कि महिला पहले से शादीशुदा थी और पांच बच्चों की मां थी वहीं आरोपी उसे परेशान करता था और अपने साथ संबंध बनाने और शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था जिसके लिए वह तैयार नहीं थी इसी कारण उसे अपनी जान गंवानी पड़ी.

पत्नी को भगाकर ले गया प्रेमी, फिर दोस्त के साथ मिलकर पति के साथ किया कुछ ऐसा

पत्नी से तलाक लेकर करवाया बाप से रेप, निकाह के बाद फिर छोड़कर करवाना चाहता है भाई से हलाला....

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...