कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

Feb 07 2019 06:00 AM
कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला सूरत के पांडेसरा से सामने आया है. इस मामले को ज्योतिनगर का बताया जा रहा है. इस मामले में एक 9 साल की बच्ची को उसकी सहेली ने दरिंदगी से बचा लिया है और इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में लग चुकी है. वहीं इस मामले में बीते रविवार को बच्ची के पड़ोस में रहने वाले आरोपी नंदर चंदेश्वर शाहू ने उसे गुटखा मंगाया और जब वह देने गई तो उसका मुंह दबाकर बेडरूम में खींच ले गया और वहां उसने बच्ची का अंडरवियर उतार दिया, लेकिन उसके साथ गई सहेली ने भागकर इस बारे में उसके भाई को बता दिया और इससे समय रहते बच्ची की मां पहुंच गई, जिससे आरोपी ने उसे छोड़ दिया और इस मामले में ठाणे में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

खबरों के अनुसार आरोपी नंदन के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (ए) और पॉक्सो की धारा 12 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में भी ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़ित लड़की ने बताया कि 'मैं अपने छोटे भाई और दो लड़कियों के साथ गली में खेल रही थी. उसी समय नंदन अंकल ने बालकनी से 10 रुपए नीचे फेंके और दुकान से दो विमल पान मसाला लाने को कहा. मैं अपनी सहेली के साथ पास की गुप्ता अंकल की दुकान से पान मसाला लेकर नंदन अंकल के रूम पर गई. वह रूम के बाहर ही खड़े थे.

उन्होंने पान मसाला बिस्तर पर रखने को कहा. जब मैं अंदर गई तो वह पीछे से आ गए और मेरा मुंह दबा दिया. यह देखकर मेरी सहेली भाग गई. अंकल ने मुझे अंडरवियर उतारने को कहा तो मैं जोर-जोर से रोने लगी. मां भी दौड़कर आ गई तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया.'' फिलहाल इस मामले में आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

दोस्तों के साथ गोलगप्पे खा रहे ठेकेदार पर बदमाशों ने किया हमला

पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...