पत्नी से तलाक लेकर करवाया बाप से रेप, निकाह के बाद फिर छोड़कर करवाना चाहता है भाई से हलाला....

Feb 07 2019 01:00 PM
पत्नी से तलाक लेकर करवाया बाप से रेप, निकाह के बाद फिर छोड़कर करवाना चाहता है भाई से हलाला....

हाल ही में अपराध का एक मामला बरेली से सामने आया है. इस मामले में एक महिला को पति द्वारा तीन तलाक देने के बाद ससुर संग हलाला करने को मजबूर होना पड़ गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह मामला मंगलवार (5 फरवरी, 2019) का है. इस मामले में महिला ने आरोप लगाया कि पति उसे भाई के साथ हलाला करने के लिए मजबूर कर रहा था और इस मामले में पीड़िता की बहन ने जज अजय सिंह के समक्ष दाखिल याचिका में कहा कि उसकी बहन की शादी किला निवासी शख्स से पांच जुलाई, 2009 को हुई है. वहीं इस याचिका में आगे कहा गया है, 'शादी के बाद दो साल अच्छे गुजरे. मगर बहन की कोई संतान ना होने पर उसके पति और ससुर ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. उसे बांझ कहना शुरू कर दिया. उसे कई दिनों तक बिना भोजन के रखा गया. छोटी-छोटी बातों पर बहन को पीटना रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गया.

कई मौकों पर बहन को उसके पति द्वारा यौन उत्पीड़न तक सहना पड़ा.' इस मामले से जुड़ी जानकारी के अनुसार पीड़िता को पहली बार 15 दिसंबर, 2011 को तलाक दिया गया और उसके बाद पीड़िता के परिवार ने उसके पति से अपने फैसले पर दोबारा विचार करने के लिए कहा. वहीं उसके बाद पति ने पीड़िता को दोबारा अपनाने की शर्त रखी कि उसे पिता संग हलाला प्रक्रिया से गुजरने पड़ेगा, तभी वह उससे निकाह करेगा. वहीं अब इस मामले में पीड़िता की बहन ने बताया, 'बहन ने जब हलाला प्रक्रिया से गुजरने से मना कर दिया तो ससुराल वालों ने उसे जबरन सीडेटिव (संतान पैदा करने वाला) इजेक्शन लगा दिया और ससुर ने हलाला किया. अगले दस दिनों तक उस बुजुर्ग शख्स ने बहन के साथ बलात्कार किया और बाद में उसे तीन तलाक दे दिया ताकि वह दोबारा अपने पति से निकाह कर सके.'

इस मामले में जनवरी, 2017 में बहन को फिर तलाक दिया गया और इस बार ससुराल वालों ने उसके पति के छोटे भाई संग हलाला कराने पर जोर दिया.' बताया जा रहा है कि अब कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 15 फरवरी की तारीख तय की है और इस मामले में 498A, 377, 376, 323, 328, 511 और आईपीसी की धारा 120B के तहत पीड़िता के पति और ससुराल वालों के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

कलयुगी माँ को रास नहीं आई मासूम की खेल-कूद, जलती हुई मोमबत्ती से दागा पूरा शरीर

कमरे में खींचकर बच्ची को उतारने के लिए कहा कपड़े लेकिन वह जोर-जोर से रोने लगी और फिर...

पुलिस की नजर से कुछ ऐसा छुपाकर ले जा रही थी महिला और फिर....