शादी के बाद पुलिस से पति ने लगाई गुहार, 'मेरी पत्नी से बचा लो...'
शादी के बाद पुलिस से पति ने लगाई गुहार, 'मेरी पत्नी से बचा लो...'
Share:

अलीगढ़ से अपराध का जो मामला सामने आया है वह आपको हैरान कर सकता है. इस मामले में एक पीड़ित पति ने एसएसपी से गुहार लगाई है कि उसे उसकी पत्नी से बचा लिया जाए. जी दरअसल अपनी शिकायत में पति ने न्याय की गुहार लगाते हुए बहुत से खुलासे किए हैं और अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए है. इस मामले को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का बताया जा रहा है जहाँ के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि उसने मायके की बदहाल स्थिति का बहाना बनाकर ढाई लाख रूपये और गहने गायब कर दिए है. मिली जानकारी के मुताबिक वह बीते चार महीने से अपने मायके में है और जब व्यक्ति उसे लेने के लिए गया तो उस पर ही आरोप लगा दिए.

खबरों के मुताबिक युवक ट्रैवल एजेंट का काम करता हैं और उसकी शादी बरला क्षेत्र की युवती से तीन जून 2019 को हुई. उसकी शादी से पहले वह सोशल मीडिया पर चैटिंग के जरिए नजदीक आए थे और शादी के बाद कुछ दिनों तक उनकी जिंदगी सामान्य चल रही थी. उसके बाद पत्नी ने अपने मायके की बदहाल स्थिति बताकर पति से रूपये लेने शुरू कर दिए. उसके बाद नवंबर के महीने में वह घर में रखे ढाई लाख रुपए लेकर अपने मायके आ गई और पति जब उसे लेने गया तो उसने जाने से मना कर दिया. पति ने जब उस पर साथ चलने का दबाव बनाया तो उसने आने से मना कर दिया और मुकदमा दायर करवाकर जेल भेजने की धमकी दी.

इस मामले में पति ने पता किया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी की पहले ही शादी हो चुकी है और उसके पहले पति की मौत हो चुकी है. इस मामले में उसने मौत होने के बाद देवर से शादी कर ली थी, लेकिन देवर व अपने ननदोई को गैंगरेप का आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया और अब वह उससे शादी कर चुकी है. इस मामले में पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है.

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -