शर्मनाक: दो पत्नियों की हत्या कर तीसरी बीवी के साथ फरार

आजकल लगातार आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह राजधानी दिल्ली के जैतपुर इलाके का है. इस मामले में एक युवक ने अपनी दो पत्नियों की हत्या कर दी और उसके बाद दोनों के शव घर में बंदकर वह अपने छह साल के बेटे व तीसरी पत्नी को लेकर फरार हो गया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ बीते गुरुवार को मकान से बदबू आने पर मामला सामने आया और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ विकास नगर स्थित एक मकान से गुरुवार को तेज दुर्गंध आ रही थी और इसकी जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी.

पुलिसकर्मियों ने कमरे का ताला तोड़ा तो देखा कि अंदर दो महिलाओं के शव पड़े थे. इस मामले में शव सड़ चुके थे और पुलिस को कमरे से जमशेद नाम के व्यक्ति का आधार कार्ड मिला, जिस पर खड्डा कॉलोनी का पता था. खबरों के मुताबिक़ वह दो माह पहले ही खड्डा कॉलोनी से यहां पर रहने आया था और जांच में सामने आया है कि दोनों महिलाएं जमशेद की पत्नियां थीं. वहीं उनके साथ छह साल का बच्चा भी रहता था और घटना के बाद से जमशेद गायब है, इसलिए माना जा रहा है कि उसने हत्या की है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते बुधवार सुबह जमशेद को लोगों ने घर के बाहर बच्चे के साथ देखा था और इसके बाद से ही वह लापता है, इसलिए माना जा रहा है कि मंगलवार देर रात को ही जमशेद ने हत्या की होगी और उसके बाद वह भाग गया होगा. इस मामले में पड़ोसियों ने बताया कि जमशेद अक्सर दोनों पत्नियों से झगड़ा करता था और जांच में मालूम हुआ कि जमशेद की तीसरी बीवी भी है, जो गायब है वह भी उसी के साथ गई है.

Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...

यूपी में नृशंस हत्याकांड, एक ही परिवार के 5 लोगों की हथौड़ा मारकर हत्या

माँ की मौत के बाद बच्ची के साथ सोता था पिता, किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी रूह

Most Popular

- Sponsored Advert -