महिला को मार-मारकर कर दिया अधमरा और फिर बनाया हवस का शिकार

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सभी हैरान हो गए हैं. इस मामले में एक निर्माणाधीन भवन में 35 वर्षीय महिला ने जब दुष्कर्म करने का विरोध किया तो आरोपी ने पहले उसे पीटकर अधमरा किया और उसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने महिला को यह धमकी दी कि अगर वह किसी को कुछ बताएगी तो उसके साथ बहुत बुरा होगा. वहीं महिला को हवस का शिकार बनाने के बाद वह वहां से भाग गया.

इस मामले को उत्तर पूर्वी जिला के ज्योति नगर इलाके का बताया गया जहाँ के निर्माणाधीन मकान में दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया गया. इस मामले में मिली सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ अब उसका इलाज चल रहा है. इस मामले में यह बताया गया है कि महिला के दिए बयान के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्जकर छानबीन शुरू की।पुलिस ने मौका-ए-वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो उसमें आरोपी नजर आ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जो भी हुआ है वह जानने के बाद पुरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है और सभी इस मामले को जानने के बाद हैरान परेशान है. इस मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह महिला पर कई दिनों से नजर रखे हुए थे और उसे पता था कि महिला मकान में कब अकेली मिलेगी बस इसी को देखकर उसने महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया.

प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिल पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद

40 रुपए के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

कोचिंग के सभी बच्चो को भेजकर बच्ची को कमरे में बंद कर लेता था मौलवी और...

Most Popular

- Sponsored Advert -