40 रुपए के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

Feb 27 2019 05:00 PM
40 रुपए के लिए छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

आए दिन आने वाले अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में इन सभी मामलों में सुनवाई हो रही है लेकिन फिर भी यह मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन कोई ना कोई अपराध का मामला सामने आ ही जाता है और उसे सुनने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नई दिल्ली महाराष्ट्र के औरंगाबाद का है जहाँ एक 14 वर्षीय लड़के ने अपने ही बड़े भाई की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले को सुनने वाले हर व्यक्ति का दिल दहल गया है और सभी हैरान परेशान हैं.

ऐसे में इस मामले से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है और सभी हैरान है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार औरंगाबाद के रहने वाले 14 वर्षीय भाई का उसके भाई के साथ एक दिन पहले 40 रुपए के लिए झगड़ा हुआ था और इसी के साथ आगे जो भी हुआ वह भयावह रहा. इस मामले में हाल ही में पुलिस के सामने आरोपी बालक ने अपना जुर्म कबूला है और उसने सब कुछ बता दिया है.

वहीं नाबालिग बच्चे ने यह बताया कि एक दिन पहले भाई के साथ लड़ाई हुई थी जिसमें परिवार के हस्तक्षेप के बाद सुलझा लिया गया था, लेकिन छोटे भाई के दिल में इस लड़ाई की टीस रह गई थी. इस मामले में यह भी बताया गया कि झगड़े के अगले दिन बड़ा भाई स्कूल से वापस आया, दोपहर का खाना खाने के बाद सोने के लिए चला गया. वहीं अब इस मामले में जांच की जा रही है.

शादी के दुसरे ही दिन दुल्हन ने की शॉपिंग की जिद, फिर वहां से चकमा देकर हुई फरार...

रेलवे ट्रेक के पास इस हालत में मिले युवक-युवती जिसने देखा वह रह गया दंग

बलरामपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद पुरे गांव में दहशत का माहौल