शादी का लालच देकर कॉन्स्टेबल ने किया महिला संग दुष्कर्म
शादी का लालच देकर कॉन्स्टेबल ने किया महिला संग दुष्कर्म
Share:

आजकल अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला कोलकाता से सामने आया है. ऐसे में इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ टॉलीगंज ट्रैफिक गार्ड में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात एक पुलिसकर्मी पर सहयोगी महिला सिविक पुलिस को शादी का प्रलोभन देकर लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में सिविक वॉलिंटियर से कॉन्स्टेबल बनाने का भी वादा किया था और लंबे समय तक उसने इसी तरह से दुष्कर्म किया लेकिन बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है.

वहीं इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपित का नाम अशोक कुमार मार्जित है और पीड़िता ने बेहला महिला थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है लेकिन शिकायत दर्ज होने के 24 घंटे से अधिक का समय बीतने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में सिविक वॉलिंटियर महिला कर्मी से अशोक का परिचय काम के सिलसिले में ही हुआ था और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम बढ़ने लगा. इसके बाद कॉन्स्टेबल ने उसे आश्वस्त किया कि उसकी नौकरी कॉन्स्टेबल में लगा देगा. वहीं उसने शादी का भी वादा किया और लगातार दुष्कर्म करता रहा.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ लंबा समय बीतने के बाद भी जब वह शादी के लिए तैयार नहीं हो रहा था तो महिला ने दबाव बनाना शुरू किया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वह शादीशुदा है और इसके बाद महिला सरसुना थाने में शिकायत दर्ज कराने गई लेकिन पुलिस में शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया. वहीं बाद में पीड़िता बेहला थाने पहुंची जहां रुपये लेकर समझौता कर लेने की सलाह दी गई और अंत में वह ज्वाइंट सीपी क्राइम प्रवीण त्रिपाठी और डीसी साउथ से मिली जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज हो सकी है.

5 बार बेचा गया 60 दिनों का मासूम, तड़प रही माँ बोली- 'मेरा बच्चा लौटा दो...'

लापरवाही बनी मौत का कारण, नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत

तीसरी में पढ़ने वाले छात्र ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -