तीसरी में पढ़ने वाले छात्र ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख
तीसरी में पढ़ने वाले छात्र ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला धनबाद से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कोयलांचल में डी-नोबिली सीएमआरआई धनबाद के कक्षा 3 में पढ़ने वाले 8 वर्षीय बच्चे आदित्य चौधरी ने गुरुवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस घटना के संबंध में आदित्य के पिता आयकर निरीक्षक सुनील चौधरी ने बताया कि सुबह खेलकर लौटने के बाद बच्चा अपने कमरे में चला गया. बताया गया है कि इस मामले में उसके बाद वह भी खाना खाकर अपने कमरे में आराम करने चले गए.

वहीं अचानक पत्नी की चीख सुनने पर जागे तो देखा कि आदित्य पंखे के सहारे झूल रहा है. उसके बाद आनन-फानन में आदित्य को नीचे उतारा और उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. अब इस मामले की जानकारी मिलने पर सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा है.

खबरें हैं कि आदित्य सुनील का इकलौता पुत्र था और 8 वर्षीय बच्चे की आत्महत्या करने की सूचना किसी को विश्स नहीं हो रहा है. फिलहाल इस मामले में जांच के आदेश दिए जा चुके हैं जो जल्द खत्म क्र ली जाएगी. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल हुई माँ की अपने बच्चे को...

हजारीबाग में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

पारिवारिक विवाद में महिला ने खाया जहर, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -