लापरवाही बनी मौत का कारण, नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत
लापरवाही बनी मौत का कारण, नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला शिवहर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पिपराही प्रखंड के बागमती नदी में डूबने से गुरुवार को तीन बच्चों की मौत हो गयी. वहीं मरने वाले बच्चे बसहियां गांव निवासी रिजवान (14),नवाजिश (13) और आकिब (12) है. बताया गया है कि यह तीनों बच्चे रोज की तरह स्नान करने नदी गये थे और इस क्रम में आकिब गहरे पानी में चला गया. वहीं आकिब को बचाने के दौरान दोनों अन्य बच्चे नदी के तेज बहाव में डूब गये और मौके पर मौजूद लोगों ने एक बच्चे के शव को देखकर शोर मचाया.

वहीं इस मामले में बच्चो का शोर सुनकर लोग वहां पहुंचे और अपने बच्चों के घर नहीं पहुंचने पर घर वाले भी वहां पहुंचे. इसके बाद नदी में बच्चों का शव होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों के खोज के लिए मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने काफी मशकत के बाद लगभग दो घंटे में तीनों बच्चों के शव को बरामद की.

इस मामले में घटनास्थल पर पहुंचकर डीएम अरशद अजीज और एसपी संतोष कुमार ने पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और पीड़ित परिवार के लोगों को समझा बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के शिवहर भेजा गया. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों भी दो लड़कियों के डूबने की एक खबर सामने आई थी जो हैरान कर देने वाली रही थी.

बच्चों के सामने पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत

हजारीबाग में बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट

पारिवारिक विवाद में महिला ने खाया जहर, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -