पत्नी की सहेली को पिला दिया नशीला दूध और पास में लेटकर करने लगा गंदी हरकतें...

हाल ही में एक अपराध के मामले का खुलासा मध्यप्रदेश के अशोकनगर से हुआ है. इस मामले में बीते शनिवार को एक महिला ने अपनी सहेली के पति के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कराया है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि विदिशा जिले के गुलाबगंज निवासी 23 वर्षीय महिला ने हिनोतिया निवासी राम कृष्ण यादव के खिलाफ बलात्कार एवं छेड़छाड़ की धाराओं में शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया गुलाबगंज निवासी 23 वर्षीय महिला ने शिकायत की कि 20 फरवरी को वह अपनी सहेली के साथ अशोकनगर आई थी और सहेली पति के साथ शहर में ही किराए का कमरा लेकर रहती है.

वहीं बताया गया है कि बीते 21 फरवरी को जब वह अपनी सहेली के घर से जाने लगी तो सहेली के पति हिनोतिया निवासी रामकृष्ण यादव ने उसे रोक लिया और रात को नींद की गोली मिलाकर दूध दिया. उसने दूध पीने से इंकार कर दिया लेकिन सहेली के कहने पर उसने दूध पी लिया. वहीं नींद की गोली मिले दूध को पी लेने से पीडि़ता और उसकी सहेली को नींद आ गई और दोनों गहरी नींद में सो गए.

उसके बाद सहेली के पति रामकृष्ण ने अपनी पत्नी को बिस्तर से दूसरे बिस्तर पर सुला दिया और पत्नी की सहेली के पास लेट गया. उसके बाद उसने पत्नी की सहेली के साथ बलात्कार किया और जब वह होश में आई तो उसे सब समझ आ गया और उसने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस मामले में अब जांच की जा रही है.

बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

पैसे निकालने पहुंचे लोग तो गायब मिला एटीएम और फिर खेत में मिला

महानायक बने किंग खान के कर्मचारी, जानिए पूरा मैटर

Most Popular

- Sponsored Advert -