महानायक बने किंग खान के कर्मचारी, जानिए पूरा मैटर
महानायक बने किंग खान के कर्मचारी, जानिए पूरा मैटर
Share:

सदी के महानायक और बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और सुपस्टार शाहरुख खान बहुत जल्द एक साथ एक फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे. इस बात की खबरें काफी समय से चल रही हैं. इस बात की जानकारी भी मिली थी. लेकिन अभी भी इसकी घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं हुई है. इसके बाद फिर से कुछ और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये आपको भी बता दें, शाहरुख़ और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं या नहीं.

दरअसल, आपको बता दें, अमिताभ बच्चन ने कुछ घंटो पहले अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में शाहरुख और बिग-बी साथ में सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे है. इस सेल्फी फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन कैप्शन में लिखते है- 'निर्माता और कर्मचारी ..! यानि इसमें वो अपने बारें और शाहरुख़ के बारे  में बात कर रहे हैं. अब आपको बता दें, अमिताभ बहुत जल्द शाहरुख के रेड चिली प्रोडक्शन्स के अंडर बन रही फिल्म 'बदला' में नजर आने वाले है. वहीं इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अमिताभ के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी लीड भूमिका में दिखाई देंगी. जानकारी के अनुसार किंग खान भी फिल्म में गेस्ट आर्टिस्ट के तौर पर दिखाई देंगे.

आप जानते ही होंगे कि इससे पहले यह दोनों वीर जारा, कभी खुशी कभी गम, मोहब्बतें और भूतनाथ में साथ में काम करते हुए दिखाई दे चुके हैं. इन दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था और अब फैंस भी इन दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म 'बदला' में अमिताभ बच्चन वकील की भूमिका में नजर आए थे वो वहीँ तापसी पन्नू एक पीड़िता के किरदार में दिखाई दी थी. ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. 

Badla : क्या हो सकता है फिल्म में किंग खान का कैमियो, जानिए क्या कहा निर्माता ने

Badla First Song : पहले गाने में दिखी तापसी की दर्दभरी दास्तां

Badla : थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'क्यों रब्बा' आज होगा रिलीज़, जानिए कैसा है गीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -