दर्द से चीखती रही लड़की लेकिन युवक बुझाता रहा अपनी प्यास...
दर्द से चीखती रही लड़की लेकिन युवक बुझाता रहा अपनी प्यास...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य प्रदेश के ज़िला भिंड से सामने आया है. इस मामले में एक नाबालिग़ लड़की का बलात्कार किया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में मेह गांव थाना इलाके के वार्ड नंबर 5 में पेश आए इस घटना के बाद से मुल्ज़िम फ़रार है और पीडित‌ लड़की के परिवार मज़दूरी के लिए बाज़ार गया था.

मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़ित की शिकायत पर कल‌ पुलिस ने मुल्ज़िम के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर के इस की तलाश शुरू कर दी है और उसे जल्द पकड़ने की उम्मीद जताई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 17 मार्च को शिकायत करने वाली लड़की के माता पिता और परिवार‌ के अन्य‌ लोग बाज़ार में मज़दूरी के लिए बाज़ार गए हुए थे और इसी दौरान वो घर पर अकेली थी जब आरोपी ने फायदा उठाया. जी हाँ, इसी समय मुक़ामी नौजवान आशिक़ ख़ान उस के घर में ज़बरदस्ती घुस आया और नाबालिग़ के हाथ पावं रस्सी से बांध कर उसका बलात्कार किया, उसके बाद उसे छोड़कर भाग गया.

वहीं लड़की दर्द से सिसकती रही और अपने परिवार‌ के आने के बाद इस सिलसिले में बताया. इस मामले में जानने के बाद परिवारवालों ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और अब पुलिस शिकायत के बाद जांच में जुट गई है. वैसे यह बलात्कार का पहला मामला नहीं है इसके पहले कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

पत्नी ने चाय बनाने से किया इंकार, तो पति ने रस्सी से घोंट दिया गला

एक पैकेट दूध के लिए बदमाश ने बच्चे को उतारा मौत के घाट

दिल्ली में मासूम को अगवा कर की नृशंस हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -