हर दिन दरिंदा नोचता था गूंगी और अंधी लड़की का जिस्म लेकिन एक दिन...

बलात्कार, हत्या और आत्महत्या जैसे आजकल कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक युवक द्वारा पिछले काफी दिनों से बोलने व देखने में असमर्थ दिव्यांग युवती से दुष्कर्म किया जाता रहा और वह हर समय उसे यातनाएं देता रहा जिसका पता हाल ही में लगया गया है. इस मामले में शारीरिक अक्षमता के चलते पीड़ित ना ही दुष्कर्मी को देख पाती थी न ही शोर मचाकर अपना बचाव ही कर पाती थी क्योंकि ना ही उसके पास आँख थी और ना तो आवाज.

वहीं बताया गया है कि इस घिनौने दुष्कर्म करने के लिए आरोपी युवक को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जल्द ही सजा सूना दी जाएगी. इस मामले में थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय ने बताया कि पीड़ित दिव्यांग युवती के पिता द्वारा दी गई थी और शिकायत के आधार पर आरोपी युवक शाहबान को बीती शाम क्षेत्र के कामुपुर चट्टी से गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है.

इस मामले में उन्होंने बताया कि पीड़ित दिव्यांग युवती के पिता का आरोप है कि गिरफ्तार अभियुक्त काफी लंबे समय से उनकी दिव्यांग पुत्री के दुष्कर्म करता आ रहा था और उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती बोल और देख नहीं पाती है इस कारण से उसके ऊपर आरोपी युवक द्वारा किए जा रहे दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को काफी दिनों बाद हो पाई थी. इस मामले में थाना पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और उनका कहना है कि जल्द ही आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा.

चोरी के इरादे से आये बदमाशों से भीड़ गया युवक फिर चोरों किया जानलेवा हमला

डेटिंग एप पर युवती ने कर दिया कुछ ऐसा, कि पुलिस के भी छूट गए पसीने...

आर्केस्ट्रा में नाच रही थी युवती फिर नशे में धुत बारातियों ने किया कुछ ऐसा

Most Popular

- Sponsored Advert -