चार साल के बच्चे को कमरे में बुलाकर करने लगा गंदी हरकते तभी आ गये घरवाले...
चार साल के बच्चे को कमरे में बुलाकर करने लगा गंदी हरकते तभी आ गये घरवाले...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला पाकबड़ा से सामने आया है. इस मामले में यहाँ रहने वाले चार साल के बच्चे से दुष्कर्म किए जाने का आरोप एक वार्ड ब्वाय का कोर्स कर रहे एक छात्र पर लगाया गया है . इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश जाएंगे. इस मामले में बताया गया है कि आरोपी को पकड़कर लोगों ने पीटा और पुलिस को दे दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छात्र के पिता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में आरोपी ने पुलिस को बताया कि, ''पाकबड़ा थानाक्षेत्र अमरोहा के गजरौला थानाक्षेत्र के सुल्तानपुर ठेर गांव निवासी सुभाष (23) रहता है. सुभाष दिल्ली रोड स्थित एक अस्पताल में नौकरी करता तो उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उसे जमकर पीट दिया.

वहीं उसके बाद आसपास के लोग भी आ गए, और उन्होंने आरोपी की पिटाई कर दी. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं बताया गया है कि पीड़ित बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया और इस मामले में सीओ ने बताया कि आरोपी सुभाष के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

फिलहाल इस मामले में आरोपी को जल्द ही न्यायालय में पेश कर दिया जाएगा. वैसे यह पहला मामला नहीं है क्योंकि इससे पहले कई ऐसा मामले सामने आ गए हैं जो आप सभी ने सुने ही होंगे.

पैसे निकालने पहुंचे लोग तो गायब मिला एटीएम और फिर खेत में मिला

प्रेमी ने पहले प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम और फिर खुद....

महानायक बने किंग खान के कर्मचारी, जानिए पूरा मैटर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -