शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह जोधपुर का है. जहाँ शहर के महामंदिर इलाके में रहने वाली एक महिला ने एक युवक के खिलाफ देहशोषण का आरोप लगाते हुए शुक्रवार रात को दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है.

इस मामले में पीड़िता का पुलिस ने शनिवार सुबह मेडिकल करवाने के साथ जांच शुरू कर दी है. जी हाँ, वहीं महिला का कहना है उसकी अपने पति से अनबन चल रही है और तलाक की कार्रवाई भी चल रही है. इस मामले में शनिवार को महामंदिर थानाधिकारी सुमेरदान ने कहा कि, 'एक महिला की तरफ से शुक्रवार रात को केस दर्ज कराया गया. इस महिला का आरोप है कि रमेश नाम के शख्स ने उसको शादी का झांसा देकर पिछले काफी समय से देहशोषण कर रहा है.

उसकी अपने पति से अनबन चल रही है और तलाक की कार्रवाई भी चल रही है. इस बीच वह युवक के संपर्क में आई.'' वहीं आगे पुलिस ने यह बताया कि, ''तब युवक ने सहानुभूति जताते हुए जाल में फंसा लिया और दुष्कर्म किया. बाद में शादी का झांसा देता रहा.'' इसी के साथ थानाधिकारी ने यह भी बताया कि पीड़िता का आज मेडिकल करवाया गया है और अनुसंधान जारी है. वहीं पीड़िता के बयान लिए जा रहे है. वैसे यह मामला ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

इस देश में 'महिला खतना' घोषित हुआ अपराध, होगी तीन साल की सजा

अवैध संबंध के शक में पति ने ले ली पत्नी की जान

Most Popular

- Sponsored Advert -