अवैध संबंध के शक में पति ने ले ली पत्नी की जान

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बीजापुर का है. इस मामले में जिले के भोपालपटनम थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भट्टपल्ली में 28 अप्रैल को एक युवती भाग्य श्री (22) का फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं अब इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला हत्या का निकलने से युवती के पति कामेश्वर दुर्गम को गुरुवार देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्नी की हत्या कर फांसी पर लटकाकर आत्महत्या बताने वाले उसके पति कामेश्वर दुर्गम पर पहले से ही शक हो रहा था और लग रहा था यह आत्महत्या का मामला नहीं है. वहीं जांच के दौरान जब पुलिस ने लड़की के ससुराल वालों से कड़ाई से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जिसे सुनने के बाद पुलिस के होश उड़ गए.

इस मामले में थाना प्रभारी भोपालपटनम सुरेंद्र चंद्रा ने बताया कि, ''युवती के पति कामेश्वर दुर्गम ने हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी के फंदे पर लटका दि‍या था, जिसे आरोपी ने स्वीकार कर लिया है.'' इसी के साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह मामला पूरी तरह से साफ हो गया कि, ''युवती की हत्या की गई थी.'' इस मामले में श्री चन्द्रा ने खुलासा करते हुए अवैध संबंध की शंका पर स्वयं उसके पति कामेश्वर दुर्गम ने हत्या की घटना को अंजाम दे दिया.

जादू-टोने के शक में ग्रामीण की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

रात 1 बजे इंटर की छात्रा संग पांच लड़कों ने किया रेप

खेजड़ी से गिरने पर युवक की मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -