बलात्कार कर युवती को खिलाई गर्भपात की गोलियां, हुए गिरफ्तार
बलात्कार कर युवती को खिलाई गर्भपात की गोलियां, हुए गिरफ्तार
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले में कुछ मामले तो ऐसे सामने आ रहे हैं जो होश उड़ा देने वाले हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में प्यार के जाल में फंसाकर युवती को जूस में बेहोशी की दवा पिलाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया है। वहीं जब वह गर्भवती हो गई तो उसका जबरन गर्भपात करवाया गया। अब इस मामले में तीन आरोपियों को सातारा पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। इस मामले के दायर होते ही पुलिस ने आरोपी मोहम्मद उमर जावेद, मोहम्मद इस्माइल और नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहीं न्यायालय ने तीनों को पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

खबरों के मुताबिक सातारा थाने के पुलिस निरीक्षक विट्ठल पोटे ने बताया कि, ''पीडि़त युवती गत वर्ष शहर के एक बड़े मॉल में खरीददारी के लिए आई थी और वहां से लौटते समय आरोपी उमर ने उसका घर तक पीछा किया और फिर बार-बार उससे मुलाकात कर उसे प्यार के जाल में फंसाया। गत वर्ष जुलाई में युवती जब घर में अकेली थी तब आरोपी उसके घर पहुंचा और साथ में लाया हुआ जूस पिलाकर उसे बेहोश किया और उसके साथ बलात्कार किया।''

इस मामले में आगे पुलिस ने कहा कि, 'दुष्कर्म करते समय आरोपी ने मोबाइल फोन से उसकी तस्वीर खींच ली और वीडियो क्लिप बना ली। इसके बाद वीडियो क्लिप और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उमर ने कई बार युवती से बलात्कार किया और युवती जब गर्भवती हो गई तो उमर ने उसे गर्भपात करने को कहा।'' वहीं उमर ने इस बारे में अपने मामा आरोपी मोहम्मद इस्माइल और मोहम्मद नूर को जानकारी दी और उसके बाद आरोपी अपने दो मामा के साथ युवती के घर गए और पीड़िता को जबर्दस्ती गर्भपात की गोलियां खिलाईं। इस मामले में अब तीनो हिरासत में है।

छोटे भाई के साथ थे बीवी के नाज़ायज़ संबंध, पति ने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला

शिवपुरी में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म, 7 लोगों पर दर्ज हुआ मामला

'कराटे चैंपियन' पत्नी ने इतना पीटा कि व्हील चेयर पर आ गया पति, बोला- मुझे मेरी बीवी से बचाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -