शिवपुरी में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म, 7 लोगों पर दर्ज हुआ मामला

शिवपुरी में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म, 7 लोगों पर दर्ज हुआ मामला

भोपाल: पुलिस और प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों में कमी देखने को नहीं मिल रही है। आए दिन देश के अलग अलग हिस्सों से महिलाओं से साथ हो रहे अपराधों की ख़बरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है।

शिवपुरी जिले के दिनारा थाना पुलिस ने युवती का अपहरण कर बंधक बनाकर रखने और बलात्कार के मामले में सात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 19 वर्ष की युवती ने दिनारा थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती का कहना है कि 24 सितंबर 2019 को देवेंद्र पुत्र भानुप्रताप यादव युवती को पकड़कर बगीचे में ले गया। यहां आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और उसके साथ रहीश यादव व लाखन पुत्र मुरारी यादव ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद 25 नवंबर 2019 को युवती का घर से अपहरण करके ले गए। युवती को नशा कराकर सोनू उर्फ कल्ला यादव पुत्र सतवीर यादव से शादी करा दी। सोनू आए दिन उसके साथ अनुचित काम करता था। कभी -कभी देवेंद्र ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। एक दिन आरोपी शराब पार्टी कर रहे थे। तब मौका पाकर 23 जनवरी को युवती वहां से भाग आई। पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

'कराटे चैंपियन' पत्नी ने इतना पीटा कि व्हील चेयर पर आ गया पति, बोला- मुझे मेरी बीवी से बचाओ

रांची की एक ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश, पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त

काशीपुर: खाली प्लाट पर पड़ा हुआ मिला दो साल के मासूम का शव, परिजनों को मज़ार के रखवाले पर शक