पहले करता रहा नाबालिग बहनों के साथ रेप, फिर अश्लील फोटो दिखाकर रुकवा दी सगाई
पहले करता रहा नाबालिग बहनों के साथ रेप, फिर अश्लील फोटो दिखाकर रुकवा दी सगाई
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह राजस्थान के बाड़मेर शहर का है. जहाँ एक ही परिवार की दो लड़क‍ियों के साथ करीब दो साल से उनके पड़ोसी दुष्कर्म करते रहे. इस मामले में दोनों बच्चियां नाबालिग हैं. ऐसा भी बताया जा रहा है कि पड़ोसी होने का फायदा उठाकर बच्चियों को बहला-फुसलाकर एक मकान में ले जाया गया. वहीं वहां उनकी अश्लील फोटो खींची गई फिर उन्हें ब्लैकमेल कर उनके साथ बलात्कार किया जाता रहा. इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि, ''दोनों सगी बहनें हैं, जिसमें एक की उम्र 17 और दूसरी की उम्र 15 साल है.''

इस मामले में यह भी बताया गया है कि आरोपी तनवीर माली और नरेश दिशांतरी पिछले कई सालों से लगातार स्कूल जाते समय दोनों बहनों को परेशान कर रहे थे और इसी के कारण दोनों बच्चियों ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया था. वहीं इस मामले में आगे पुलिस ने यह भी बताया कि थोड़ी दिन पहले आरोपी नरेश एक बच्ची का अपहरण कर उसे गुजरात ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन परिजनों को इसकी सूचना मिली और वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका.

वहीं परिवार ने इसकी सूचना शर्म के मारे पुलिस को नहीं दी.' इस मामले में यह भी खबर मिली है कि इन युवकों ने लड़कियों की अश्लील फोटो दिखाकर इनकी सगाई रुकवाई और बच्चियों को ब्लैकमेल किया. फिर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह टीमें भेज दी हैं.

पटाखों से भरा अनानास खाने से प्रेग्नेंट हथिनी की मौत पर फूटा लोगों का गुस्सा

आइएएस ने झांसा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोप लगने के बाद हरकत में आया प्रशासन

किसी और से हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने भगवान पर निकाला गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -