पटाखों से भरा अनानास खाने से प्रेग्नेंट हथिनी की मौत पर फूटा लोगों का गुस्सा
पटाखों से भरा अनानास खाने से प्रेग्नेंट हथिनी की मौत पर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

केरल में बीते दिनों जो हुआ वह किसी को रास नहीं आया. जी दरअसल बीते दिनों ही केरल में एक व्यक्ति के एक प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीँ मिली जानकारी के मुताबिक अट्टापदी के शांत घाटी के बाहरी इलाके में हुई इस घटना ने लोगों में गुस्सा भर दिया है.

जी दरअसल ये हथिनी खाने की तलाश में भटकती हुई 25 मई को जंगल से पास के गांव में आ गई थी और गर्भवती होने के कारण उसे अपने बच्चे के लिए खाने की जरूरत थी. वहीँ उसी समय कुछ लोगों ने उसे अनानास खिला दिया. उस दौरान खाते ही उसके मुंह में विस्फोट हुआ, जिस कारण उसका जबड़ा बुरी तरह से फट गया और उसके दांत भी टूट गए.

उसके बाद दर्द से तड़प रही हथिनी को जब कुछ समझ नहीं आया तो वह वेलियार नदी में जा खड़ी हुई और अपने दर्द को कम करने के लिए वह पूरे समय बस बार-बार पानी पीती रही. उसके बाद उसी दर्द से उसकी मौत हो गई. इस मामले में अब लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कई सारे पोस्टर और स्केच भी शेयर किये जा रहे हैं जो हथिनी को न्याय दिलाने के लिए शेयर किये जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - MAY GOD PUNISH THEM SOON #Elephant वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है - As news of a pregnant #elephant killed in #kerala by being fed a pineapple stuffed with a firecracker makes the rounds, this is all I have to say. इस तरह कई ट्वीट्स हैं.

किसी और से हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने भगवान पर निकाला गुस्सा

रेप करने वाले ने जमानत के लिए बनाया कोरोना संक्रमण का बहाना और फिर...

बाइक सवार बदमाशों ने लुटे 75 हजार रुपये, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -