किसी और से हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने भगवान पर निकाला गुस्सा

अलवर. हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह प्यार में धोखा मिलने के बाद का किस्सा है. जी दरअसल राजस्थान में एक शख्स ने प्रेमिका की बेवफाई का सारा गुस्सा भगवान पर निकाल दिया और इस मामले का आरोपी के अलवर पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद यह खुलासा हुआ है. जी दरअसल हुआ यूँ कि 'अलवर जिले के किशनगढ़बास में 450 साल पुराना मंदिर है.' वहीं 24 घंटे पहले मंदिर में मूर्तियां खंडित मिलीं और ऐसा होने से लोगों की आस्था को गहरी चोट पहुंची.

उसके बाद देखते ही देखते आक्रोश होने लगा और मन्दिर पुजारी दीपक मिश्रा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. इस मामले में थानाधिकारी विक्रम सिंह के अनुसार सं​देह के आधार पर किशनगढ़बास के किलो मोहल्ला निवासी 32 वर्षीय ओमवीर सिंह को भिवाड़ी से हिरासत में लिया. उसके बाद शुरूआती जांच में वह पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन उसके बाद सख्ती बरतने पर उसने सब सच बता दिया. उसने बताया, ''वह किसी लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता था. लॉकडाउन के चलते प्रेमिका से शादी रचाकर अपने घर नहीं ला सका तो दो दिन पूर्व प्रेमिका ने किसी और से शादी कर ली.

इस बात का पता लगने पर ओमवीर का भगवान से भरोसा उठ गया.'' इस मामले में आगे उसने बताया, 'फिर वह किशनगढ़बास स्थित बिहारी जी मंदिर गया. पहले तो हनुमानजी के सिंदूर के चित्र पर पांव रखा. उसके बाद किले के अंदर जाकर शिव मंदिर में शिवलिंग और पार्वती जी की मूर्तियों को पत्थर से तोड़कर बाहर फेंक दिया.' इस मामले में अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बेरोजगारी और भुखमरी से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी

पाक में हिन्दुओं का उत्पीड़न जारी, दो लड़कियों का अपहरण, कबूल करवाया इस्लाम

दिल्ली दंगा मामले में बड़ा एक्शन, आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दाखिल होगा आरोपपत्र

Most Popular

- Sponsored Advert -