चचेरी बहन के साथ भाई ने किया दुष्कर्म
चचेरी बहन के साथ भाई ने किया दुष्कर्म
Share:

हाल ही में सामने आये अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले को यूपी में औरैया के दिवियापुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ के एक गांव में कामांध युवक द्वारा अपनी दस वर्षीय चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस सूत्रों ने बीते मंगलवार को बताया कि दिवियापुर क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर शाम एक कामांध युवक अंशू यादव अपनी दस वर्षीय चचेरी बहन को बहला फुसलाकर खाली घर में ले गया और वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया जिससे मासूम बदहवास हो गई. वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गया और पीड़ित मासूम ने किसी तरह घर पहुंच कर परिजनों की आप बीती बताई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने बताया कि परिजनों ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीड़िता को अस्पताल भिजवाया. इस मामले में आरोपी युवक के घर पर छापा मारा तो उसके फरार मिलने पर पुलिस ने परिजनों को हिरासत में लिया है.

खबरों के मुताबिक पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाई और पुलिस ने आरोपी अंशू यादव को देर रात गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया. वैसे अब इस मामले की छानबीन जारी है जो जल्द कर सारे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

मैनपुरी में दो किसानों की हत्या से लोगों में दहशत

कश्मीर में नाकेबंदी से जम्मू में एक्टिव हुए पंजाब के ड्रग्स तस्कर

लड़की के सिर पर ऐसा चढ़ा इश्क़ का भूत, कि परिवार के ही सात सदस्यों को खिला दिया ज़हर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -