मैनपुरी में दो किसानों की हत्या से लोगों में दहशत

मैनपुरी में दो किसानों की हत्या से लोगों में दहशत

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में हत्या के दो वारदातों से लोगों में दहशत फैल गया है। जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो किसानों को मौत के घाट उतार दिया है। घिरोर के गांव पचावर में हमलावर ने फसल की रखवाली के लिए मचान पर सो रहे किसान की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला। उसका शव मचान पर पड़ा मिला। वहीं, बरनाहल क्षेत्र में एक किसान का शव सुबह खेत में पड़ा मिला। उसके सिर पर चोट के कई निशान मिले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा।

एएसपी का कहना है कि दोनों घटनाओं की जांच की जा रही है। घिरोर क्षेत्र के गांव पचावर निवासी किसान राजवीर जाटव (40) सोमवार रात खेत पर बने मचान पर सो रहे थे। रात करीब साढ़े 12 बजे किसान की हत्या कर दी गई। मृतक के भाई रमेश की तहरीर पर पुलिस ने घनश्याम मिश्रा, पंकज उर्फ खुटकई व दो अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं दूसरी घटना बरनाहल थाना क्षेत्र के गांव नगला बरी की है।

जहां किसान रामनिवास (50) की लेनदेन के विवाद में सोमवार रात पीटकर हत्या कर दी। किसान का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला। उसके सिर पर चोटों के कई निशान थे। मृतक के पुत्र राहुल ने गांव के ही सोपाली और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने सोपाली को हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि सोपाली सोमवार सुबह रामनिवास को घर से ले गया था और रात में उसी ने शव खेत में पड़े होने की सूचना दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिमाचल प्रदेशः सहकारी समिति में हुए गबन को लेकर 10 लोग गिरफ्तार

कश्मीर में नाकेबंदी से जम्मू में एक्टिव हुए पंजाब के ड्रग्स तस्कर

लड़की के सिर पर ऐसा चढ़ा इश्क़ का भूत, कि परिवार के ही सात सदस्यों को खिला दिया ज़हर