बहन को बनाया बुआ के बेटे ने हवस का शिकार
बहन को बनाया बुआ के बेटे ने हवस का शिकार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में घर की चार दीवारी में भी लड़कियां सुरक्षित नहीं होतीं और भारतीय संस्कारों में बुआ का बेटा भाई माना जाता है जो बहन की रक्षा करे, लेकिन यहां 12वीं की छात्रा ने अपने भाई की यौन प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार उसने 3 पेज के सुसाइड नोट में पूरी कहानी लिखी है. खबरों के अनुसार इस मामले में थाटीपुर टीआई यशवंत गोयल ने बताया कि शव की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में छात्रा के साथ याैन प्रताड़ना की पुष्टि हुई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ परिजनों के बयान और पीएम रिपोर्ट का इंतजार है और थाटीपुर स्थित कुबेर आश्रम के पास रहने वाली 18 वर्षीय कक्षा 12वीं की छात्रा के पिता और मां सोमवार को किसी काम से मुरैना गए थे.

वहीं घर पर बेटी अकेली थी और इसी दौरान उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में जब छात्रा का छोटा भाई स्कूल से लौटा तो घटना का पता चला और सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को छात्रा के कमरे में एक डायरी मिली. इस मामले में तीन अलग-अलग पन्नों पर छात्रा का लिखा सुसाइड नोट मिला है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में छात्रा ने ज्यादती होने का जिक्र किया है और उसने सुसाइड नोट में लिखा है, उसकी बुआ का बेटा अजय उसके साथ कक्षा 7वीं से ज्यादती कर रहा था.

आप सभी को बता दें कि उसमे लिखा था कि ''मैं बहुत डिप्रेशन में हूं और जीना मुश्किल हो गया है, इसलिए जान दे रही हूं.'' इस मामले में यह बताया जा रहा है कि अजय की प्रताड़नाएं लगातार बढ़ रहीं थीं और बुआ का बेटा होने के कारण वो बेधड़क घर में आता था. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

मिर्गी और पागलपन के दौरे से छुटकारा दिला सकता है यह आसान सा टोटका

बुधवार को भगवान गणेश को लगाए प्रसाद में इस चीज़ का भोग, मिलेगा अपार धन

बुधवार को भगवान गणेश को चढ़ा दें यह एक चीज़, बन जाएंगे मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -