नाइजीरियाई महिला के घर में घुसे दो सगे भाई और कर लिया दरवाजा बंद...
नाइजीरियाई महिला के घर में घुसे दो सगे भाई और कर लिया दरवाजा बंद...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्रेटर नोएडा, सिग्मा-2 सेक्टर से सामने आया है. इस मामले में यहाँ रहने वाली नाइजीरियाई महिला ने अपने ही देश के दो युवकों पर घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है. खबरों के अनुसार दोनों आरोपी सगे भाई हैं और पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में दोनों आरोपी नॉलेज पार्क स्थित एक कॉलेज के छात्र हैं और हिरासत में लेने के बाद आरोपियों ने कासना कोतवाली में भी हंगामा किया है.

इस मामले में बताया गया है कि वारदात की जानकारी नाइजीरिया के दूतावास को भी दे दी गई है और नाइजीरियाई महिला अपने दो बच्चों के साथ सिग्मा-2 सेक्टर में रहती है ऐसी खबर सामने आई है. इस मामले में बात करते हुए महिला ने बताया कि बीते सोमवार तड़के करीब 3:30 बजे ईमा और उसका भाई चिनोमसो घर में घुस आए और अब महिला का आरोप है कि दोनों ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया. इस मामले में महिला ने विरोध किया तो आरोपियों ने उससे मारपीट की और घर में तोड़फोड़ कर भाग गए.

खबरों के मुताबिक़ पीड़िता ने सुबह 6 बजे कासना कोतवाली पुलिस को शिकायत दी और पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया. इस मामले में यह बताया गया कि जब पुलिस महिला के घर जांच को पहुंची तो वहां पर बीयर आदि की कई बोतल भी पड़ी हुईं थीं और उधर, दोनों युवक खुद को निर्दोष बताकर कोतवाली में जमकर हंगामा किया है.

भतीजे के साथ चाचा ने किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर पुलिस के भी उड़ गये होश

SWIGGY के डिलीवरी बॉय ने लड़की से की सेक्शुअल फेवर की मांग और फिर...

बाप के सामने नशेड़ी ने बनाया मूक-बधिर बच्ची को हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -