मोबाइल रीचार्ज करवाकर घर आया लड़का तो बिगड़ गई तबियत, वजह जानकर उड़ गए सबके होश...
मोबाइल रीचार्ज करवाकर घर आया लड़का तो बिगड़ गई तबियत, वजह जानकर उड़ गए सबके होश...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला गुजरात में बोटाद जिले के बरवाला थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एक किशोर अपने पिता के ​मोबाइल का रिचार्ज कराने दुकान पर गया था, लेकिन उसके साथ वहां कुछ ऐसा हो गया कि सुनकर सभी के होश उड़ गए. इस मामले में वह वहां एक दुराचारी के चंगुल में फंस गया और दुकान पर बैठे शख्स ने उसे कंप्यूटर चलाना सिखाने की बात कही और अंदर खींच लिया. वहीं उसके बाद दुकान का शटर बंद कर दिया और उसके साथ यौन शोषण किया. इसके बाद उसने किशोर को धमकी दी कि अगर उसने किसी से इस बारे में कहा तो वह उसे जान से मार देगा.

इस मामले में किशोर जैसे ही घर आया उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया तभी जाकर वारदात सामने आ गई. वहीं इस मामले में बरवाला पुलिस ने बताया कि पीड़ित किशोर की उम्र महज 11 साल है और वह बीती शाम अपने पिता के मोबाइल का रिचार्ज करवाने जय कॉम्प्लेक्स स्थित भवानी-खोडल ट्रावेल्स नामक दुकान में गया था. उसके बाद वहां पर बैठे मयूरसिंह चेतनसिंह चुडासमा नामक शख्स ने उसे अंदर बुलाया और चुडासमा ने उसे कम्प्यूटर सिखाने की बात कही और फिर दुकान का शटर बंद कर लिया. इसके बाद उसके साथ गलत काम किया और उसे घर जाने के लिए कहा.

घर जाते ही किशोर की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उसके पिता उसे अस्पताल ले गया. अस्पताल में डॉक्टर ने जो भी बताया वह सुनकर उस लड़के के पिता हैरान रह गए और उन्होंने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद सारी वारदात सामने आई. इस मामले में फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

शेल्टर होम में महिलाओं को सरेआम बदलने पड़ते थे कपड़े और प्राइवेट पार्ट में डाल देते थे नमक-मिर्च...

स्कूल जा रही लड़की को जबरदस्ती उठा ले गया और कर दिया बलात्कार..

चाची संग कमरे में सुहागरात मना रहा था भतीजा और तभी आ धमके चाचा....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -