स्कूल जा रही लड़की को जबरदस्ती उठा ले गया और कर दिया बलात्कार..
स्कूल जा रही लड़की को जबरदस्ती उठा ले गया और कर दिया बलात्कार..
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अहमदनगर से सामने आया है. इस मामले को अहमदनगर के श्रीगोंदा तहसील में अजनुज गांव का बताया जा रहा है. इस मामले में 11 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया गया है और यह घटना हाल ही में सामने आयी है. बताया जा रहा है कि इस मामले में राहुल दत्तू रोकडे के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज किया गया है और इस बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार दोपहर एक बजे के करीब स्कूल से लंच टाइम के दौरान घर आयी थी.

वहीं पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए बताया कि खाना खाने के बाद लड़की वापस अपने स्कूल में जा रही थी उस दौरान इंग्लिश स्कूल के पास रोकडे उर्फ बोंबल्या ने उसका रास्ता रोका और अपने साथ चलने के लिए कहा. जब वह नहीं चली तो उसने लड़की को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया, स्कूल के कैम्पस में ले जाकर बाथरुम में ले जाकर लड़की के साथ बलात्कार किया गया. वहीं इस मामले में उसने लड़की को कहा कि यह बात किसी को बतायी तो वह उसे जान से मार देगा.

इस मामले में यह सुनते ही लड़की ने चिल्लाना शुरु कर दिया लेकिन लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर लड़का भाग गया और लड़की का रिश्तेदार घटनास्थल में पहुंच गए. इसके बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई जहाँ से पुलिस लारोपि को ढूंढने के लिए निकली है.

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..

एक महिला के साथ एडिट कर पोस्ट की पीएम मोदी की अभद्र फोटो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

देरी से घर आया पति तो पत्नी ने आते ही कमरा बंद कर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -