चाची संग कमरे में सुहागरात मना रहा था भतीजा और तभी आ धमके चाचा....
चाची संग कमरे में सुहागरात मना रहा था भतीजा और तभी आ धमके चाचा....
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला हरिद्वार से सामने आया है. इस मामले में एक भतीजे को अपनी ही सगी चाची से प्यार हो गया और उसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक जघन्य अपराध को अंजाम दे दिया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले का खुलासा तीन दिन बाद हुआ. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अपनी चाची की बड़ी बेटी से बस कुछ ही साल बड़ा है और चाची के साथ संबंध बनाने में बाधा बन रहे रिश्ते के चाचा को भतीजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मार डाला है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि भतीजे के साथ चाची भी शामिल रही और उसने अपने भतीजे का पूरा साथ दिया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार चाची, भतीजा और उसका दोस्त तीनो अब पुलिस के कब्जे में है और तीनो से पूछताछ के दौरान उन्होंने पूरा राज उगल दिया है. बीते रविवार देर शाम ढालूवाला मजबता निवासी रीना ने सिडकुल थाने में अपने पति देवेंद्र उर्फ टीटू (40) पुत्र जागेंद्र सिंह की गुमशुदगी दर्ज कराई और उसने बताया कि उसका पति पेशे से लोडर चालक है.

खुलासा करते हुए चाची ने बताया कि एक दिन वह अपने भतीजे के साथ कमरे में संबंध बना रही थी और उसे लगा उसका पति लेट आएगा लेकिन उस दिन उसका पति जल्दी आ गया और उसने देखा कि उसका भतीजा उसकी पत्नी के साथ रंगरेलिया मना रहा है. यह देखकर वह चिल्लाने लगा जिसके बाद भतीजे ने अपने दोस्त को बुलाकर चाचा को रस्ते से हटा दिया. इस मामले में फिलहाल तीनो को हिरासत में ले लिया गया है.

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..

दो बच्चों की माँ के साथ पहले बनाएं संबंध फिर मन भरने के बाद किया ऐसा काम

108 बार चामुंडा माता का मन्त्र जाप कर 7 लोगों को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -