चाकू की नोंक पर किया कुकर्म और 20 रुपए देकर भागा आरोपी
चाकू की नोंक पर किया कुकर्म और 20 रुपए देकर भागा आरोपी
Share:

एक बार फिर अपराध का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में सफीदों में एक पैलेस के नजदीक खेतों में एक व्यक्ति द्वारा चाकू की नोंक पर 8वीं कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म किया है। मिली जानकारी के मुताबिक छात्र रात को पैलेस में आयोजित शादी समारोह में गया हुआ था और उसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे पैसे देने के बहाने बाहर बुलाया और पास के खेत में ले जाकर चाकू की नोंक पर कुकर्म किया। इस मामले में बताया गया है कि आरोपी ने उसे किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और उसे 20 रुपये देकर भगा दिया।

वहीं पीड़ित छात्र ने इस बारे में अपने परिवार वालों को बताया तो वे उक्त व्यक्ति को तलाशने लगे मगर उसका पैलेस में कहीं भी पता नहीं चला। इस मामले में छात्र के पिता जब थाने में इसकी शिकायत देने के लिए गए तो सदर थाना पुलिस ने शहर थाना का एरिया बताते हुए उनकी शिकायत नहीं लिखी। वहीं जब वह दूसरे थाने गए तो वहां से भी उन्हें भगा दिया गया। इस मामले में उसी समय मौके का निरीक्षण करने गए कार्यकारी सदर थाना प्रभारी एसआई छतरपाल तो उनसे पीड़िता के पिता ने यह बात बताई और उन्होंने कहा कि घटनास्थल का एरिया शहर थाना पुलिस का लगाता है, इसलिए मामले की कार्रवाई शहर थाना की बनती है।

इस मामले में जब शहर थाना प्रभारी कर्ण सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, ''पैलेस खेतों की सीमा एक गांव में पड़ती है। ऐसे में यह कार्रवाई सदर थाना पुलिस की बनती है। फिर भी उन्होंने पीड़ित लड़के के पिता की शिकायत लेकर उसका मेडिकल करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपी के खिलाफ मामला दायर कर उसे गिरफ्तार करने के बारे में कहा गया है।'

पुलिस ने फिर मारा छापा, सेक्स रैकेट में शामिल थी दो बॉलीवुड हस्तियां

एक कमरे में थी उज्बेकिस्तान की युवती तो दूसरे में नेपाल की लड़की, कीमत - एक रात के 25 हज़ार

सगे भाई के बच्चे को किशोरी ने दिया जन्म, फिर अपना पाप छुपाने के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -