पुलिस ने फिर मारा छापा, सेक्स रैकेट में शामिल थी दो बॉलीवुड हस्तियां
पुलिस ने फिर मारा छापा, सेक्स रैकेट में शामिल थी दो बॉलीवुड हस्तियां
Share:

आए दिन ऐसे सेक्स रैकेट का भांडा फुट रहा है जिनमे बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हैं। ऐसे में इन दिनों सबसे अधिक मुंबई में पुलिस सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ कर रही है। आपको याद हो बीते एक महीने में पुलिस तीन ऐसे सैक्ट रैकेट का खुलासा कर दिया है जिसका सीधा संबंध बॉलीवुड से है। ऐसे में बीते मंगलवार को एक बार फिर पुलिस ऐसे ही एक रैकेट का पर्दाफाश किया जिसमें बॉलीवुड से जुड़े लोग बेनकाब हो गए।

जी हाँ, हाल ही में पुलिस ने छापेमारी में एक प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों पर दो विदेशी छात्राओं समेत तीन महिलाओं को देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगा है। वहीं पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा की एक महीने में यह चौथी छापेमारी है जो सक्सेस हुई है। एक खबर के अनुसार, ''पुलिस ने बताया कि मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित इंपीरियल पैलेस होटल में छापेमारी कर उन्होंने प्रोडेक्शन मैनेजर नवीद शरीफ अहमद अख्तर और कास्टिंग डायरेक्टर नवीद सादिक सयाद को गिरफ्तार कर तीन महिलाओं को वहां से सुरक्षित निकाला।'' इस मामले में दो विदेशी छात्राएं तुर्कमेनिस्तान की हैं जो पुणे के एक कॉलेज में पढ़ती हैं।

वहीं दोनों फिल्मों में काम करने की चाहत लेकिन मुंबई आ गईं थीं लेकिन इसी दौरान दोनों की दोस्ती अख्तर और सयाद से दोस्ती से हो गई। उन्होंने छात्राओं पर समझौता करने को कहा और इसके बाद दोनों को देह व्यापार में डाल दिया। इस मामले में पुलिस ने अधेरी इलाके से एक सेक्स रैकेट में फंसी तीन अभिनेत्रियों को बचाया था और इसे चलाने वाली एक महिला को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

आख़िर सब जगह क्यों नही है नेकी की खूबसूरत दीवार

एक कमरे में थी उज्बेकिस्तान की युवती तो दूसरे में नेपाल की लड़की, कीमत - एक रात के 25 हज़ार

सगे भाई के बच्चे को किशोरी ने दिया जन्म, फिर अपना पाप छुपाने के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -