पहले बनाया लड़के को हवस का शिकार और उसके बाद किया उससे भी बुरा काम

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरान किया है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में जो कुछ भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, बताया गया है कि इस मामले में राजस्थान के बाड़मेर जिले में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर सनसनी फ़ैल गई है. वैसे तो अक्सर ही बेटी समान तथा अपनी माँ समान महिलाओं से बलात्कार के मामले सामने आते हैं लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे.

इस मामले को राजस्थान के बाड़मेर जिले का बताया जा रहा है. जहाँ पर एक बालक के साथ कुकर्म कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया की अस्पताल में एक बालक का शव बरामद हुआ था और जब पुलिस ने उसकी गहन जांच तो काजी की बस्ती निवासी आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उसने बालक के साथ दुष्कर्म किया बालक के चीखने पर उसने उसके मुंह पर कपड़ा रखकर दबा दिया.

खबरों के अनुसार इस मामले में अंत में दम घुटने से उसकी मौत हो गई और वह शव वहीं छोड़कर वहां से भाग गया. खबरों के अनुसार इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उनके अनुसार वह आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेंगे.

बिहार में सड़क किनारे मिली महिला की लाश, मची सनसनी

गाजियाबाद में तेल कारोबारी को गोली मार,पैसों से भरा बैग लूट कर भागे बदमाश

सड़क किनारे मिला विवाहित युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

Most Popular

- Sponsored Advert -