गाजियाबाद में तेल कारोबारी को गोली मार,पैसों से भरा बैग लूट कर भागे बदमाश

गाजियाबाद : शहर के नगर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार रात साढ़े आठ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने तेल कारोबारी की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर एक लाख रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। कोतवाली, क्राइम ब्रांच व दो अन्य थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। वहीं, वारदात के बाद से व्यापार संगठन के लोगों में भारी रोष व्याप्त है।

प्राइवेट पार्ट्स में छिपा रखी थी लाखों की अवैध करंसी, एयरपोर्ट पर धराए बाप-बेटे

मृतक का है तेल का कारोबार 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हापुड़ के रहने वाले बिजेंद्र इन दिनों परिवार के साथ नसरत पुरा कालोनी में रहते थे। वह घंटाघर के गंज में सरसों के तेल, रिफाइंड और देशी घी का भांजे आसू निवासी हापुड़ के साथ थोक व्यापार करते थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रात साढ़े आठ बजे बिजेंद्र दुकान बंद कर घर लौटे थे। वह घर के बाहर स्कूटी खड़ी कर ही रहे थे कि दूसरी गली से दो बाइक सवार बदमाश आए जिन्होंने पहले एक हवाई फायर किया और उसके बाद बिजेंद्र से रुपयों से भरा बैग छिनने की कोशिश, जिसका उन्होंने विरोध किया। 

पुलवामा हमला : शहीद जवान की पत्नी को किया जा रहा है देवर संग रिश्ता बनाने को मजबूर

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाशों ने तीन गोलियां मारा जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजन अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। एसपी सिटी का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश में चार टीमें लगी है.

खेत में बहाने से बुलाकर 4 युवकों ने बारी-बारी से बनाया महिला को हवस का शिकार

परीक्षा में नक़ल करते पकड़े जाने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश

पार्क में जबरदस्ती ले गया और दिखा दी दरिंदगी

Most Popular

- Sponsored Advert -