बिहार में सड़क किनारे मिली महिला की लाश, मची सनसनी
बिहार में सड़क किनारे मिली महिला की लाश, मची सनसनी
Share:

पटना: बिहार के मुंगेर जिले में सड़क के किनारे एक युवती की लाश मिलने से खलबली मच गई. किसी राहगीर से  सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आशंका जताई जा रही की जा रही है कि महिला की हत्या कर उसका  शव सड़क के किनारे फेंक दी गई. पुलिस फ़िलहाल मामले की छानबीन कर रही है.

Badla : तापसी पन्नू ने शेयर किये एक और नया पोस्टर

हत्या की ये वारदात मुंगेर जिले के धरहरा थाना इलाके की है. सहायक एसपी हरिशंकर ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक सूचना के बाद पुलिस ने बोखरा बहियार ग्राम के निकट सड़क के किनारे से 25 वर्षीय महिला की लाश बरामद की है. ASP हरिशंकर के अनुसार मृतका की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है. हालाँकि पुलिस ने बताया है कि मृतका एक विवाहित महिला है. शव की जांच करने पर पुलिस को पता चला है कि उसके गले पर कट लगे हुए हैं. जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गई है. लाश की पहचान छिपाने की नीयत से उसे सड़क पर फेंक दिया गया है.

पारिवारिक विवाद में पोते ने दादी को उतारा मौत के घाट

सहायक पुलिस अधीक्षक के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर के सदर अस्पताल पहुँचाया गया है. पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजहों का पता चल पाएगा. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है. मृतका की पहचान कराने के लिए आस-पास के थानों को भी जानकारी दे दी गई है.

खबरें और भी:-  

बच्चे को स्कूटी पर बैठाकर ले गए नाबालिक युवक और फिर किया ऐसा काम

रिश्तेदार ने खून से लिया थप्पड़ का बदला

गाजियाबाद में तेल कारोबारी को गोली मार,पैसों से भरा बैग लूट कर भागे बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -